BhagalpurBiharNationalNewsPatnaPolitics

मंहगाई खिलाफ कांग्रेस इंटक के जन जागरण अभियान का आगाज देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती पर पैदल मार्च से किया गया।



आधुनिक भारत के निर्माता थे पंडित नेहरू : ओम प्रकाश उपाध्याय


पैदल मार्च के बाद तिलकामांझी चौक पर ओम प्रकाश उपाध्याय के नेतृत्व में 10:00 बजे से सदस्यता अभियान चलाकर 70 मजदूरों को कांग्रेस पार्टी से जोड़ा गया।कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती पर जन जागरण अभियान का आगाज पैदल मार्च से कांग्रेस इंटक के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष ओम प्रकाश उपाध्याय के नेतृत्व में किया गया।पैदल मार्च सैंडिस कंपाउंड मेन गेट से होते हुए तिलकामांझी से कचहरी चौक सरदार पटेल की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर समापन किया गया। पैदल मार्च निकालने से पूर्व कार्यकर्ताओं ने पंडित जवाहरलाल नेहरु की चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए उन्हें याद किया। पैदल मार्च में कांग्रेस इंटक के तमाम पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं युवा एकता समाजिक संगठन के सैकड़ों युवा सदस्यों ने संयुक्त रुप से बढ़ चढ़कर भाग लिया। इस अवसर पर देश के महान शिल्पकार, भारत रत्न पंडित जवाहरलाल नेहरू को नमन करते हुए कांग्रेसी इंटक बिहार प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष ओम प्रकाश उपाध्याय ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के चलते देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, डीजल _पेट्रोल गैस की कीमतों को लेकर आमजनों को जागरूक किया गया। उन्होंने कहा कि 16 नवंबर से सोशल मीडिया के माध्यम से प्रभातफेरी,नुक्कड़ सभा, हस्ताक्षर अभियान एवं अन्य कार्यक्रमों को चलाकर लोगों को कांग्रेस से जोड़ा जाएगा।
मौके पर प्रदेश महासचिव मंटू यादव फैजाबाद डॉ विश्वजीत कुमार प्रिंस श्रीवास्तव सिकंदर चौधरी पंकज चौधरी कामेश्वर मंडल शाहबाज खान विवेक कुमार बादल कुमार संतोष कुमार सहदेव यादव पीके यादव जयप्रकाश निषाद जगदीश झा रवि कुमार आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

भागलपुर बिहार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button