News

दुर्गा पूजा व विजयादशमी के शुभ अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय ने जिला, प्रदेश व देशवासियों को दी हार्दिक बधाई!


दुर्गा पूजा व दशहरा विजयादशमी के शुभ अवसर पर भागलपुर भाजपा जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय ने जिला, प्रदेश व देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। रोहित पांडेय ने कहा कि दुर्गा पूजा, विजयादशमी दशहरा हर्ष एवं उल्लास का पर्व है। दशहरा को विजय पर्व के रूप में मनाया जाता है।
यह पर्व असत्य पर सत्य की विजय का प्रतीक माना जाता है। यह हमारे जीवन में संयम एवं आत्मिक बल का संचरण करने वाला पर्व है। उन्होंने जिलावासियों का आह्वान किया कि वे दुर्गा पूजा व दशहरा को पारस्परिक सद्भाव, आपसी भाईचारा एवं शांतिपूर्ण तरीके से हर्षोल्लास के साथ मिल-जुल कर इस पर्व को मनाएं।
वहीं कार्यकारी अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि वर्तमान में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए प्रत्येक व्यक्ति का सचेत रहना नितांत आवश्यक है। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव का सबसे अच्छा उपाय सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करना है। बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग जरूर करें। उन्होंने बताया कि दुर्गापूजा के दौरान पंडालों में पूजा उत्सव के साथ ही टीका उत्सव भी मनाया जायेगा। सभी पूजा स्थल और पंडालों पर टीका कर्मियों की उपस्थिति रहेगी। जिन लोगों ने कोरोना का टीका नहीं लिया है, वे भी यहां आकर टीका ले सकते हैं। किन्हीं को अगर दूसरा डोज भी लेना है, तो इसकी सुविधा भी यहां रहेगी। सभी पूजा पंडालों में मास्क लगाना जरूरी होगा और कोरोना जांच की सुविधा भी होगी
जिला मीडिया प्रभारी इंदु भूषण झा ने कहा कि बिहार ने छह करोड़ टीकाकरण का लक्ष्य छह महीने के स्थान पर ढाई महीने में ही प्राप्त कर लिया गया है। इसके लिए यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा किये गये कार्यों की सराहना की जा रही हैं।
भारतीय जनता पार्टी भागलपुर जिला टीम आपलोगों के लिए दुर्गा पूजा के अवसर पर मंगलकामना करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button