ArrahBhagalpurBiharCrimeDelhiEntertainmentGayaJehanabadLife TVLifestyleLiteratureMuzaffarpurNalandaNationalNewsPatnaPoliticsSiwanSportsUttar Pradesh

दिल्ली

*दोस्ती हो तो अनुपम खेर और अनिल कपूर जैसी: अनुपम खेर की ख्वाइश पूरी की अनिल कपूर ने, लन्दन से ले ये तोहफा

अनिल कपूर और अनुपम खेर की दोस्ती काफी गहरी है। दोनों ने कई फिल्में साथ कीं और अपनी दोस्ती के लिए फिल्म इंडस्ट्री में पहचाने जाते हैं

मुंबई नामी एक्टर अनुपम खेर और अनिल कपूर की दोस्ती एकदम पक्की है। दोनों सोशल मीडिया पर अपने अंदाज के लिए जाने जाते हैं। दोनों अपने फैंस को अपनी गहरी दोस्ती की झलक दिखते भी रहते है | लेकिन इनकी दोस्ती बाकि तमाम रिश्तों से परे अपना वजूद सबसे ऊपर रखती है | दोनों का मानना भी है कि व्यक्ति गरीब हो या अमीर, दोस्ती के मायने हमेशा अमीर होते हैं। उस पर यदि दोस्त से कुछ खास-सा तोहफा मिल जाए, तो क्या बात हो….

दरअसलहाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफार्म Koo पर अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है | वीडियो में अनुपम खेर बता रहे है अनिल कपूर लंदन से खास तौर पर अपने बरसों पुराने दोस्त के लिए एक तोहफा लेकर आए हैं। यह सब तो ठीक है, लेकिन अनुपम इसे खोलने के दौरान कुछ इस तरह डर रहे हैं, जैसे कि उन्हें तोहफे में बम रखकर दिया गया हो। पोस्ट के साथ शेयर किए गए वीडियो में उनके डर को साफ तौर पर देखा जा सकता है।

इस पोस्ट के माध्यम से अनुपम खेर कहते हैं:

“मेरे प्यारे दोस्त श्री @AnilKapoor जी मेरे लिए लंदन से एक डिज़ाइनर चश्मा लेकर आए है। चश्मा कितना महँगा है इसका ज़िक्र उन्होंने 2 तीन बार किया। लेकिन मैंने बुरा नहीं माना। क्योंकि उनकी इस उदारता में एक अच्छी दोस्ती का अच्छा उदाहरण है। प्रभु ऐसा दोस्त सबको दे! धन्यवाद अनिल जी।”

वीडियो में अनुपम को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि कुछ समय पहले उन्होंने अनिल के चश्मे की तारीफ की थी, और साथ ही उनसे ठीक ऐसा ही चश्मा लाकर देने की बात कही थी। इस पर अनिल ने सचमुच उन्हें लंदन से यह तोहफा लाकर दिया, जिसे लेते हुए अनुपम के चेहरे की खुशी और बेचैनी वीडियो में साफ-साफ देखी जा सकती है।

इसके साथ ही वे दोनों दोस्तों की तरह एक-दूसरे की खिंचाई करते नज़र आ रहे हैं। अनिल ने दो बार ऐसा कहा कि यह बहुत महँगा है और उन्होंने इतना महँगा तोहफा कभी किसी को नहीं दिया। उन्होंने यह भी कहा कि आप पर यह चश्मा बिल्कुल सूट नहीं कर रहा है, जिस पर हँसते हुए अनुपम ने अपने पुराने चश्मे को गरीब और अनिल द्वारा दिए गए नए चश्मे को अमीर चश्मे की उपाधि दी।

यह अनुपम का बड़प्पन ही तो है कि उन्होंने अनिल की किसी भी बात का बुरा नहीं माना और दोस्ती को इन बातों से भी ऊपर रखा। इस दोस्ती को सलाम!! दोस्तों की प्यार भरी नोंक-झोंक को कू ऐप पर इस वीडियो के माध्यम से देखा जा सका है।

दोनों ने हल्के-फुल्के अंदाज में एक-दूसरे के मजे लिए। दरअसल सतीश कौशिक और अनुपम खेर अपनी आने वाली फिल्म ‘द लास्ट शो’ की शूटिंग के लिए लिए हाल ही में भोपाल पहुंचे हैं।

Embed Link- Anupam Kher Koo Appमेरे प्यारे दोस्त श्री @AnilKapoor जी मेरे लिए लंदन से एक डिज़ाइनर चश्मा लेकर आए है।चश्मा कितना महँगा है इसका ज़िक्र उन्होंने 2 तीन बार किया।लेकिन मैंने बुरा नहीं माना। क्योंकि उनकी इस उदारता मे एक अच्छी दोस्ती का अच्छा उदाहरण है।प्रभु ऐसा दोस्त सबको दे! धन्यवाद अनिल जी।🙏😂🤓😍 View attached media contentAnupam Kher (@anupampkher) 3 Dec 2021

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button