BhagalpurNationalNewsPatna

गोड्डा बालू माफिया के वर्चस्व में खूनी संघर्ष बालू के अवैध कारोबार का खेल, हूई फायरिंग

पथरगामा गोड्डा झारखंड

बालू के अवैध कारोबार का काला खेल अब धीरे-धीरे खूनी संघर्ष में बदला जा रहा है। कारण दिन दोगुणा और रात चौगुना अकूत आमदनी। सोने पे सुहागा यह कि स्थानीय पुलिस का भी संरक्षण आसान। अब अवैध कारोबारियों के पीछे इलाके के अलग-अलग आपराधिक गिरोह भी खड़े हो गए हैं।
गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला इलाका।
गोड्डा : गोड्डा जिले के पथरगामा थाना क्षेत्र अंतर्गत चकवा गांव में शुक्रवार की देर शाम बालू उठाव को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हुआ है। चार राउंड फायरिग हुई है। इसमें दो युवक को गोली लगी है। सामुदायिक अस्पताल में इलाज के बाद घायलों को गोड्डा अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने चार राउंड फायरिग की पुष्टि की है| बालू उठाव को लेकर दो गुटों में विवाद हुआ। एक पक्ष बालू उठाने से मना कर रहा था। इसके बाद दूसरे गुट ने वहां फायरिग शुरू कर दी।
रूपचंद माझी के सिर में दो गोली लगी, दोनों गोली सिर में ही फंस गई है। रूपचंद की बांह में भी गोली लगी है। वहीं छोटेलाल माझी की गर्दन में गोली लग कर आर पार हो गई है।
घटना की जानकारी मिलने पर पूर्व जिप सदस्य सियाराम भगत ने पुलिस की मदद से घायल रूपचंद और छोटेलाल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पथरगामा भेजा। चिकित्सक डा आरके पासवान ने बताया कि दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गोड्डा रेफर कर दिया गया है। चिकित्सा प्रभारी ने बताया कि घायल रूपचंद माझी को सिर में दो गली लगी है जो अंदर ही फंसी हुई है। वहीं छोटेलाल माझी को गर्दन में गोली लगकर आर पार हो गई |

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button