akbarpurallahabadArrahbankaBhagalpurBiharCrimeDelhiEntertainmentfaizabadGayagodda jharkhandgondaJehanabadjharkhandkatiharkishanganjLife TVLifestyleLiteraturelucknowmadhehpuramotihariMuzaffarpurNalandananitalNationalNewsPatnaPoliticspurniaranchi jharkhandsitapurSiwanSportssultanpursupualtandautranchalUttar Pradeshvaranasiwest bengalyatyat thana

एसएसपी बाबूराम के पदभार संभालने के साथ ही अपराधियों में मची खलबली

भागलपुर बिहार

एसएसपी बाबूराम के पदभार संभालते ही अपराधियों में खलबली सी मच गई है ,आज प्रेस वार्ता कर सिटी एसपी शुभम आर्य ने बमकांड एवं गोलीकांड के अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर दी जानकारी, बताते चलें कि 8 जनवरी की रात्रि को वरीय पुलिस अधीक्षक भागलपुर के आदेश एवं पुलिस अधीक्षक नगर भागलपुर सहायक पुलिस अधीक्षक नगर भागलपुर के देखरेख में चलाए जा रहे समकालीन अभियान के तहत नाथनगर में हुए विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत नाथनगर के रहने वाले अभियुक्त सन्नी तांती को अमडंडा से गिरफ्तार किया गया साथ ही प्राथमिकी अभियुक्त मनीष यादव जो कई दिनों से फरार चल रहे थे उसे भी नाथनगर मधुसुदनपुर क्षेत्र में लोगों पर गोली चला कर दहशत पैदा करने को लेकर गिरफ्तार किया गया। बताते चलें कि भागलपुर के नाथनगर पुलिस ने देर रात छापेमारी कर 13 दिसंबर को मखदूम शाह दरगाह के पास हुए बम विस्फोट में बच्चे की मौत मामले में अपराधी सन्नी तांती को पुलिस ने अमडंडा थाना क्षेत्र से देर रात गिरफ्तार किया है। वही घटना में शामिल अन्य अपराधियों के बारे में गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ की जा रही है। वही गिरफ्तार अपराधी पर कई थाना क्षेत्रों में अपराधिक मामले दर्ज हैं। जिनको लेकर भी पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वही पुलिस ने फरार चल रहे मनीष यादव को भी गिरफ्तार किया है। इस पर भी आर्म्स एक्ट को लेकर कई मामले नाथनगर सहित अन्य थानों में दर्ज है उसे भी पूछताछ की जा रही है सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने जानकारी देते हुए बताया है कि दोनों गिरफ्तार अपराधियों का पहले से आपराधिक इतिहास है, और पुलिस अब उनके सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

भागलपुर में बढ़ते अपराध को लगाम लगाने के लिए प्रशासन अब हो गई है मुस्तैद , एसएसपी बाबूराम के पदभार संभालने के बाद अपराधियों पर नकेल कसने के लिए तीन बज्र वाहन दल को किया गया है तैयार ,अब प्रत्येक दिन 50 से 60 अपराधियों की गिरफ्तारी होगी सुनिश्चित, प्रेसवार्ता में सिटी एसपी शुभम आर्य ने बताया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button