BhagalpurBiharDelhiLiteratureNationalNewsPatnaPoliticsSports

ईस्टर्न बिहार चेंबर ऑफ कॉमर्स शिवम इंडस्ट्रीज भागलपुर द्वारा मालगुजारी कर वसूली का शिविर का चेंबर कार्यालय आनंद चिकित्सालय रोड समय से शुरू हुआ

भागलपुर बिहार

इस्टर्न बिहार चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज,भागलपुर द्वारा मालगुजारी कर वसूली का शिविर आज चैंबर कार्यालय आनंद चिकित्सालय रोड में ससमय शुरू हुआ। शिविर में जगदीशपुर अंचल से अमरेन्द्र कुमार अमर, रमेश कुमार और उनकी टीम ने ने अपनी अच्छी भूमिका दी । आज के शिविर में नगर निगम क्षेत्र 1 से वार्ड नंबर 7 और नगर निगम क्षेत्र 2 से वार्ड नंबर 8,13,14और15 का रसीद अंचल पदाधिकारियों द्वारा काटा गया। भागलपुर निवासियों ने भी इस शिविर का भरपूर लाभ लिया। महासचिव रोहित झुनझुनवाला ने अंचल के कर्मचारियों के साथ मिलकर सभी लाभार्थियों का रसीद कटवाया एवं उन्होंने बताया कि अभी तक कुल मिलाकर लगभग 88 से अधिक लाभार्थियों ने रसीद कटवा ली है और आज ₹12000 का राजस्व की कर वसूली हुई।
संयोजक अभिषेक जैन ने अंचल के कर्मचारियों द्वारा किए गए कार्य को सहराते हुए इसी गति से आगे सहयोग करने का भी अंचल अधिकारियों को आग्रह किया।
आज के दिन भर के शिविर में मुख्य भूमिका निभाते हुए संयोजक अभिषेक जैन ने संभाली एवं कार्यक्रम को पूर्ण रूप से व्यवस्थित रखा।कार्यक्रम में चेम्बर के सह संयोजक गिरधर गोपाल मावंड़िया का भी विशेष योगदान रहा।
अध्यक्ष अशोक भिवानीवाला ने कहा कि मालगुजारी कर वसूली का दो दिवसीय शिविर चेंबर कार्यालय में बहुत अच्छी तरीके से संपन्न होगा। और जिन रयतों ने अपने कागजात चेम्बर कार्यालय में जमा किए हैं उन सबों की रसीद कटवाने में हमारा पूरा प्रयास रहेगा।

कार्य को संपादित करने में अध्यक्ष अशोक भिवानीवाला,महासचिव रोहित झुनझुनवाला, सचिव गिरधर गोपाल मवांडिया ,संयोजक अभिषेक जैन का इस शिविर में महत्वपूर्ण भूमिका रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button